Sunday 30 October 2011

सुशील कुमारः 6 हजार से 5 करोड़ का सफर

सुशील कुमारः 6 हजार से 5 करोड़ का सफर

सुशील कुमारः 6 हजार से 5 करोड़ का सफर

पेशे से कम्प्यूटर ऑपरेटर सुशील कुमार ने इतिहास रच दिया। बिहार के सुशील केबीसी में 5 करोड़ की राशि जीतने वाले पहले प्रतियोगी हैं।

सुशील कुमारः 6 हजार से 5 करोड़ का सफर

बिहार के सुशील कुमार (27) के लिए 5 करोड़ रुपए कुछ दिन पहले बस सपना भर ही थे

सुशील कुमारः 6 हजार से 5 करोड़ का सफर

जब सुशील ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 5’ के सीजन में 5 करोड़ रुपए जीते।

सुशील कुमारः 6 हजार से 5 करोड़ का सफर

'कौन बनेगा करोड़पति 5' के होस्ट अमिताभ बच्चन ने सुशील, उनकी पत्नी, परिवार और दोस्तों को शुभकामनाएं दीं

सुशील कुमारः 6 हजार से 5 करोड़ का सफर

सुशील ने कहा..."सबसे पहले मैं अपने लिए एक घर बनाऊंगा, उसके बाद अपने भाइयों को व्यवसाय के लिए मदद करूंगा। मुझे पढ़ने का बहुत शौक है, इसलिए मैं एक लाइब्रेरी बनाऊंगा।"

सुशील कुमारः 6 हजार से 5 करोड़ का सफर

सुशील के मुताबिक शो में पांच करोड़ जीतना इतना भी मुश्किल नहीं जितना कि लोग समझते हैं।

सुशील कुमारः 6 हजार से 5 करोड़ का सफर

"मैंने केबीसी के लिए कोई खास तैयारी नहीं की थी। यह वही सब था जो आमतौर पर हम पढ़ते रहते हैं। हां, कुछ ऐसे ही सवाल प्रतियोगी परीक्षाओं में भी पूछे जाते हैं।"

सुशील कुमारः 6 हजार से 5 करोड़ का सफर

केबीसी के दीवाने और बिग बी के बड़े फैन होने के कारण सुशील के लिए शो में होना ही एक बड़ी उपलब्धि थी।

सुशील कुमारः 6 हजार से 5 करोड़ का सफर

सुशील ने कहा, “हकीकत यह है कि अमिताभ बच्चन से मिलना ही बहुत बड़ा क्षण था। मैं इससे पहले उन्हें टीवी पर ही देखा करता था। उस पल जब मेरी उनसे मुलाकात हुई मैंने उन्हें छुआ और गले लगाया। यदि मैं कुछ जीतता भी नहीं तो भी उनको गले जरूर लगाता। और यही वो सब था जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता।”


No comments:

Post a Comment