Tuesday 20 September 2011

बहुत फेमिली प्रॉब्लम है...

दो व्यक्ति एक बार में बैठे थे... एक ने कहाः यार.... बहुत फेमिली प्रॉब्लम है...
दूसरा व्यक्ति: तु पहले मेरी सुन... मैंने एक विधवा महिला से शादी की जिसके एक लड़की थी...
कुछ दिनों बाद पता चला कि मेरे पिताजी को उस विधवा महिला कि पुत्री से प्यार है.. 

और उन्होने इस तरह मेरी ही लड़की से शादी कर ली.
अब मेरे पिताजी मेरे दामाद बन गए और मेरी बेटी मेरी माँ बन गयी... 

और मेरी ही पत्नी मेरी नानी हो गयी !!
ज्यादा प्रॉब्लम तब हुई जब जब मेरे लड़का हुआ ..

अब मेरा लड़का मेरी माँ का भाई हो गया तो इस तरह मेरा मामा हो गया..
परिस्थिति तो तब ख़राब हुई जब मेरे पिताजी को लड़का हुआ... 

मेरे पिताजी का लड़का यानी मेरा भाई मेरा ही नवासा हो गया और 
इस तरह मैं स्वयम् का ही दादा हो गया और स्वयम् का ही पोता बन गया...

...और तू कहता है कि तुझे फेमिली प्रॉब्लम है.

No comments:

Post a Comment