Tuesday 20 September 2011

एक रात में आठ औरतों के साथ सेक्‍स

Carolina Marconiइटली। रंगरेलियां मनाने और एक रात में आठ औरतों के साथ सेक्‍स करने को लेकर विवादों में आ चुके इटली के रंगीन मिजाज प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी की मुश्‍किले खत्‍म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। उनके सेक्‍स स्‍कैडल मामले में एक और खुलासा सामने आया है। खुलासों के दौर में अब यह जानकारी सामने आ रही है कि उन्‍होंने लड़कियों के साथ रंगरेलिया मनाने के लिये मात्र 9 महीने में 80 हजार यूरो खर्च कर डाले। बर्लुस्‍कोनी पर यह आरोप है कि यह सारे पैसे उनके फिक्‍सर ने सेक्स पार्टियों में लड़कियों को बुलवाने के नाम पर खर्च किये हैं। वह बुर्लस्‍कोनी के लिये लंदन से लड़कियां लाता था।

आपको बताते चलें कि बर्लुस्‍कोनी के इन सेक्‍स पार्टियों की जांच पुलिस कर रही है और इस दौरान ही उसे यह जानकारी हाथ लगी है। पुलिस ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है और बताया है कि बर्लुस्‍कोनी के सेक्‍स पार्टियों में आने वाली युवतियों में वेनेजुएला की ब्‍यूटी कैरोलिना मार्कोनी भी शामिल थी। उल्‍लेखनीय है कि कैरोलिन, बर्लुस्कोनी की टीवी कंपनी द्वारा तैयार किए गए कई टीवी प्रोग्राम में भी आ चुकी हैं।

गौरतलब है कि पुलिस ने उस फिक्‍सर को भी गिरफ्तार कर लिया है जो सेक्‍स पार्टियों में लड़कियों का इंतजाम करता था। वह लंदन और पेरिस की खुबसूरत लड़कियों को महंगे कीमत पर बुक करता था और सेक्‍स पार्टी में लेकर आता था। पुलिस ने यह खुलासा एक टेप के बरामद होने के बाद से किया है। मालूम हो कि इसी टेप के माध्‍यम से इस बात का भी खुलासा हुआ था कि बर्लुस्‍कोनी एक रात में एक साथ 8 औरतों के साथ सेक्‍स करते थे।

No comments:

Post a Comment